नीतीश कुमार पर भड़के ओवैसी, कहा, बिहार की जनता को धोखा दिया, तेजस्वी से पूछा कैसा लग रहा?

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद से इस्तीफे पर एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है। ओवैसी ने कहा कि तेजस्वी यादव और पीएम मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि इन तीनों ने, खासकर नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है।

ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने राजनीतिक अवसरवादिता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होनें कहा कि मैंने हमेशा कहा था कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाएंगे। ओवैसी ने कहा कि मैं तेजस्वी यादव से पूछता चाहता हूं कि अब कैसा लग रहा है? तेजस्वी ने हमारे चार विधायक छीने थे, क्या उन्हें अब भी वही दर्द महसूस हो रहा है?

बिहार में कोई विकास नहीं हुआ है
ओवैसी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जब तक जीवीत हैं, तब तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। भाजपा बस अपने लिए सब कुछ चाहती है, किसी भी तरह से। उन्होनें कहा कि बिहार की जनता को केवल धोखा मिला है। बिहार में कोई विकास नहीं हुआ है।

बिहार में मुसलमानों को मिला धोखा
एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राज्य में नौकरशाही बढ़ रही है। ओवैसी ने कहा कि हमेशा से राजनीतीक धर्मनिरपेक्षता का इस्तेमाल भारतीय मुसलमानों को धोखा देने के लिए किया जाता है और अब बिहार के मुसलमानों को फिर से धोखा दिया गया है।

Ad Ad

सम्बंधित खबरें