बेंगलुरु में दिल दहला देने वाला मर्डर, PG में घुसकर युवक ने रेता युवती का गला, CCTV में कैद हुई घटना, पढ़ें यहां

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से दिल दहला देने वाले मर्डर का एक वीडियो सामने आया है। यहां कोरमंगला स्थित एक पेइंग गेस्ट में दो दिन पहले गला रेतकर जिस लड़की की हत्या की गई थी उससे जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। इसमें एक युवक को लड़की के ऊपर चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है।

मिले सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए पेइंग गेस्ट हाउस में घुसता है। वह दरवाजा खटखटाता है। कुछ देर बाद लड़की को घसीटकर बाहर निकालता दिखाई देता है। इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है लेकिन हत्यारा उसे पकड़कर गला रेत देता है और वहां से भाग जाता है। शोर-शराबा सुनकर बिल्डिंग में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर पहुंचती है लेकिन वो उसे बचा नहीं पाई। चाकू के कई हमलों के बाद खून से लथपथ कृति कुमारी वहीं पर दम तोड़ देती है।

हत्यारे की तलाश जारी
जानकारी के मुताबिक ये हत्या 23 जुलाई की रात की गई थी। हमलावर ने कमरे में घुसकर 24 साल की कृति कुमारी को मार डाला था। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने बता कि कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी। वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी। वहीं हत्यारे को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उस पकड़ने के लिए विशेष टीम तैनात की गई है। पुलिस को जानकारी मिली है कि हत्यारा मध्य प्रदेश का रहने वाला है

Ad Ad

सम्बंधित खबरें