ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर लगाया सारे टैक्स लेने का आरोप, कहा, हमारे राज्य के पैसे रोके

ममता बनर्जी ने सभा में कहा कि केंद्र सरकार हमारे मनरेगा का बकाया नहीं दे रही है। आज जीएसटी केवल एक ही टैक्स है। केंद्र सरकार सारा टैक्स लेती है और हमारा हिस्सा नहीं दे रही है, जो वे यहां से ले रे हैं। मैं दिल्ली जा रही हूं और पीएम मोदी से समय मांगा है। उन्होनें कहा कि हमारे पैसे नहीं दोगे तो कुर्सी छोड़ देंगे। उन्होनें कहा कि केंद्र सरकार की वजह से पश्चिम बंगाल के तमाम लोग सामाजिक कल्याण योजनाओं से वंचित रह गए हैं। अगर केंद्र सरकार समय से पैसा दे देती है तो हमारे यहां लोगो को सामाजिक योजनाओं से जोड़ा जा सकता, लकिन केंद्र सरकार जानबूझकर इसमें लापरवाही कर रही है और इसलिए ऐसा नहीं हो पा रहा है।

चलने वाली योजनाओं का पैसा रोक रहा केंद्र
सीएम ममता ने कहा कि हमें केंद्र सरकार बकाया नहीं दे रही है। यहां काम करने वाले मजदूरों को पैसा नहीं मिल पा रहा है। केंद्र सरकार प्रदेश में चलने वाली योजनाओं के पैसे रोक रही है।

केंद्र ने किया आरोपों का खंडन
हालांकि केंद्र सरकार ममत बनर्जी के आरोपों का खंडन कर रही है। केंद्र का कहना है कि पश्चिम बंगाल में केंद्र की योजनाओं के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। फिलहाल ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा है। ऐसे में अब पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी की मुलाकात के बाद ही स्थिति सपष्ट हो पाएगी।

Ad Ad

सम्बंधित खबरें