मशहूर सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाला हुई BJP में शामिल, क्या लडेंगी चुनाव?

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाला ने 16 मार्च को भाजपा का दामन थाम लिया है। इसकी के साथ अनुराधा के चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी गति पकड़ रही है। चर्चा है कि बीजेपी अनुराधा पौडवाल को लोकसभा चुनाव में टिकट देगी। जानकारी ये भी सामने आ रही है कि पार्टी उन्हें कोई बड़ा पद दे सकती है। वे पार्टी की स्टार प्रचार हो सकती है।

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद अनुराधा का बयान
बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद अनुराधा पौडवाला ने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि मैं आज उन लोगों को ज्वाइन कर रही हूं, जिनका सनातन से गहरा नाता है। मैंने फिल्म इंडस्ट्री में डिवोशनल गाने गाए हैं। जिस वक्त रामलीला की स्थापना हुई, वहां मुझे गाने का मौका मिला, यह मेरा सौभाग्य है।

कई मौकों पर की पीएम मोदी की तारीफ
बता दें कि सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाला को कई मौकों पर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सुना गया है। जनवरी के महीने में जब अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हुआ था तब भी उन्हें राम मंदिर में भजन गाते हुए देखा गया था।

कौन है अनुराधा पौडवाला?
अनुराधा पौडवाला हिंदी सिनेमा की चर्चित गायिका हैं। फिल्मी दुनिया के बाद अब भजन गायिकी की दुनिया में उनका डंका बज रहा है। 27 अक्टूबर, 1954 को मुंबई में जन्मीं अनुराधा ने अपने गायन करियर की शुरुआत 1973 में आई अमिताभ बच्चन और जया प्रदा की फिल्म अभिमान से की थी। आशिकी, दिल है कि मानता नहीं और बेटा फिल्म के लिए अनुराधा पौडवाला को फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानिक किया गया है।

9,000 से ज्यादा गीत गाए
पांच दशकों के अधिक समय के करियर में अनुराधा पौडवाला ने गुजराती, हिंदी, मराठी, संस्कृत, बंगाली, तमिल, उड़िया, असमिया, पंजाबी, भोजपुरी, नेपाली और मैथिली सहित कई भाषाओं में 9,000 से ज्यादा गीत गाए और 1500 से ज्यादा भजन गाए हैं

Ad Ad

सम्बंधित खबरें