विधानसभा के बाहर उमड़ी भारी भीड़, सोशल मीडिया पर छाया ucc

उत्तराखंड में UCC का रास्ता अब साफ हो गया है। उत्तराखंड विधानसभा में ये बिल पारित होने के बाद विधानसभा के बाहर लोगों की बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं इस बिल के पारित होने की खुशी में जमकर आतिशबाजी भी हुई है। सीएम धामी जिंदाबाद के नारे भी लगे हैं।

उत्तराखंड में यूसीसी का रास्ता अब साफ हो गया है। बुधवार को विधानसभा में ये बिल पारित हो गया। इस बिल के पारित होने की खुशी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के बाहर जमकर आतिशबाजी की है। सड़क पर ही काफी देर तक आतिशबाजी की गई।

सीएम की गाड़ी मुश्किल से निकली
उत्तराखंड विधानसभा की कार्रवाई अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद सीएम धामी की कार विधानसभा परिसर से बाहर निकली। हालांकि पुलिस ने रस्सियों से कार के लिए रास्ता बनाया था इसके बावजूद सीएम धामी की कार निकलने में मुश्किल हुई। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी जिंदाबाद के नारे लगाए और फूल भी बरसाए। कार्यकर्ताओं का उत्साह देख सीएम धामी भी कार से बाहर निकल आए और फुटरेस्ट पर खड़े होकर अभिवादन करते दिखे।

X पर छाया UCC
वहीं सोशल मीडिया में उत्तराखंड में यूसीसी का मुद्दा छाया रहा। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर थोड़ी ही देर में उत्तराखंड टॉप ट्रेंडिंग में आ गया। #DhakadDhamiBringUCC का हैशटैग तेजी से ट्रेंड करने लगा। लोग यूसीसी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा करते रहे।

Ad Ad

सम्बंधित खबरें