सड़क के शिलान्यास पर राजनीति तेज, पूर्व MLA ने लगाए विधायक पर जनता को गुमराह करने का आरोप

झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाती ने रविवार को लाठरदेवा शेख से रूड़की रेलवे स्टेशन तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया। वहीं आज पूर्व MLA देशराज कर्णवाल ने वीरेंद्र जाती के सड़क शिलान्यास करने पर सवालिया निशान उठाए हैं।

देशराज कर्णवाल ने कहा कि सीएम द्वारा की गई घोषणा पर सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया है। जिसका विधायक ने श्रेय लेने के चक्कर में सड़क का दोबारा शिलान्यास कर दिया। उन्होंने झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह श्रेय लेने के लिए क्षेत्र की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

देशराज कर्णवाल ने विधायक को चुनौती देते हुए कहा कि इस सड़क की स्वीकृति में कोई योगदान है तो वह इसका सबूत पेश करें। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में उनके प्रस्ताव पर सीएम ने इस सड़क निर्माण की स्वीकृति दी थी।क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम धामी औपचारिक रूप से सड़क का शिलान्यास भी कर चुके हैं।

कर्णवाल ने कहा विभाग से बजट रिलीज होने और टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद जब लोक निर्माण विभाग ने निर्माण कार्य शुरू करने का निर्णय लिया तो क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र जाती ने श्रेय लेने के चक्कर में दोबारा सड़क का शिलान्यास कर दिया।

देशराज कर्णवाल का कहना है कि उनके प्रस्ताव पर तत्कालीन मुख्यमंत्री ने 8 जनवरी 2019 को यह सड़क स्वीकृत की थी। जो झबरेड़ा से वाया लाठरदेवा शेख होते हुए रुड़की तक प्रस्तावित थी। इसका प्रथम चरण झबरेड़ा से लाठरदेवा शेख तक पूरा हो चुका है। लाठरदेवा शेख से रुड़की तक का दूसरा चरण अब शुरू हुआ है।

पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि झबरेड़ा आगमन पर सीएम ने इसका औपचारिक शिलान्यास पहले ही कर चुके हैं। कर्णवाल ने कहा कि यह सड़क काफी पहले स्वीकृत हो चुकी है और वर्तमान विधायक से इसका कोई लेना देना नहीं है।

Ad Ad

सम्बंधित खबरें