उत्तराखंड में प्रचार के लिए मोदी, योगी और शाह की जरूरत, BJP ने की इन केंद्रीय मंत्रियों की भी डिमांड

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। बीजेपी जहां एक ओर बूथों पर माइक्रो लेवल पर प्रचार कर रही है। तो वहीं स्टार प्रचारकों के दौरे को लेकर भी प्लान बना रही है। पार्टी के द्वारा लोकसभा चुनाव को देखते हुए स्टार प्रचारकों को लेकर हाई कमान से अनुरोध किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर की गई है।

लोकसभा चुनाव को लेकर अन्य राजनीतिक दलों की तुलना में भारतीय जनता पार्टी काफी आगे निकलती हुई नजर आ रही है। पार्टी के द्वारा सभी उम्मीदवारों के नामांकन की तिथियां का ऐलान कर दिया गया है। इसके साथ ही नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और कई केंद्रीय नेताओं के रहने का भी कार्यक्रम भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन को लेकर तय किया गया है।

प्रचार के लिए मोदी, योगी और शाह की जरूरत
स्टार प्रचारकों के दौरे को लेकर भी पार्टी के द्वारा हाई कमान को अनुरोध पत्र भेजा गया है। खास बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं की रैलियों को लेकर उत्तराखंड भाजपा संगठन के द्वारा डिमांड की गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि जल्द ही केंद्रीय नेताओं का कार्यक्रम भाजपा संगठन को प्राप्त हो जाएगा। इसके बाद चुनावी रैलियों का भी कार्यक्रम तय कर लिया जाएगा। बता दें कि अनिल बलूनी के नामांकन में स्मृति ईरानी के पहुंचने की संभावना है।

पीएम मोदी पर उत्तराखंड की जनता करती है भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खासा प्रभाव उत्तराखंड की जनता में देखने को मिलता है। प्रधानमंत्री के चेहरे पर उत्तराखंड की जनता भरोसा भी करती आई है। यही वजह है कि 2014 का लोकसभा चुनाव हो या फिर 2019 का लोकसभा चुनाव हो उत्तराखंड की जनता ने पांचो की पांचों लोकसभा सीट बीजेपी की झोली में डालने का काम किया।

तो वहीं 2017 का विधानसभा चुनाव हो या 2022 का विधानसभा चुनाव हो उत्तराखंड की जनता ने पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार उत्तराखंड में बनाई है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों पर पूरे उत्तराखंड की नजर है। भाजपा संगठन के द्वारा केवल प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में चार रैलियां करवाए जाने की की डिमांड की गई है।

ज्यादा मार्जिन से जीतने का प्रयास – बीजेपी
अल्मोड़ा लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं तो वहीं पार्टी उम्मीद कर रही है कि हर लोकसभा सीट पर एक-एक रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करें। ताकि भाजपा के पक्ष में पहले से ज्यादा वोट हर लोकसभा सीट पर पार्टी को मिले।

भाजपा नेता रविंद्र जुगरण का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी यूं तो पांचों लोकसभा सीट जीत रही है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के साथ जो भी केंद्रीय नेताओं की रैलियां उत्तराखंड में होगी उस से मार्जिन को और ज्यादा हासिल करने का प्रयास किया जाएगा

Ad Ad

सम्बंधित खबरें