CPI नेता पहुंची हल्द्वानी, प्रशासन को लेकर कही ये बात

हल्द्वानी।यहाँ CPI नेता और माकपा पोलित ब्यूरो की पहली महिला सदस्य वृंदा करात ने TMC पर करारा हमला बोला है। बता दें बुधवार को वृंदा करात हल्द्वानी के हिंसा ग्रस्त क्षेत्र बनभूलपुरा पहुंची। जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत कर उनका हाल जाना।

हल्द्वानी में मीडिया से बात करते हुए वृंदा करात ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में जिस तरह की घटना हुई वह तृणमूल कांग्रेस यानी TMC की गुंडागर्दी है। वृंदा करात ने कहा कि टीएमसी ने जो गुंडागर्दी वहां की उसकी देशभर में कहीं भी किसी घटना से भी तुलना नहीं की जा सकती, लेकिन एक बात स्पष्ट है की बीजेपी वहां पर महिलाओं के आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश कर रही है।

बनभूलपुरा क्षेत्र के लोगों का जाना हाल
CPI नेता वृंदा करात ने कहा हकीकत यह है की महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने और महिलाओं के साथ अत्याचार करने वाले लोग वहां की लोकल कम्युनिटी से हैं। वृंदा करात ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा में आठ फरवरी को हुई हिंसा ग्रस्त क्षेत्र में पहुंचकर पुलिस अधिकारियों और स्थानीय लोगों से भी बातचीत की।

हल्द्वानी हिंसा के लिए ठहराया प्रशासन को जिम्मेदार
हल्द्वानी पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग की है। वृंदा करात ने हल्द्वानी में हुई घटना के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। सीपीआई नेता ने कहा कि अदालत में मामले की सुनवाई के दौरान ही प्रशासन ने एक मस्जिद और मदरसे को ध्वस्त कर दिया था

Ad Ad

सम्बंधित खबरें