उत्तराखण्ड तीरंदाजी लीग में कोटद्वार की अनुराधा ने जीता गोल्ड, क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर

उत्तराखण्ड तीरंदाजी लीग में कोटद्वार की अनुराधा भारद्वाज ने गोल्ड मेडल हासिल किया है। अनुराधा भारद्वाज की इस कामयाबी के बाद से परिवार और क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है।

भारत के शीर्ष 10 कंपाउड खिलाड़ियों ने किया था प्रतिभाग
अनुराधा भारद्वाज कोटद्वार के एमकेवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल कण्वघाटी में कक्षा 11 में पढ़ती है। स्टेडियम के प्रभारी और तीरंदाजी कोच संदीप डुकलान के मुताबिक दो जनवरी से देहरादून में चार दिवसीय उत्तराखण्ड तीरंदाजी लीग का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में भारत के शीर्ष 10 कंपाउड खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इसके साथ ही प्रतियोगिता में अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित चार खिलाड़ियों ने भी प्रतिभाग किया।

स्कूल प्रबंधन एवं क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर
उत्तराखण्ड तीरंदाजी लीग में टिहरी रेडर टीम के अर्जुन अवार्डी ओजस, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कुशल दलाल और कोटद्वार की राष्ट्रीय खिलाड़ी अनुराधा ने टीम के रूप में प्रतिभाग किया था। दोनों की जोड़ी ने प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

अनुराधा की इस उपलब्धि से परिवार और स्कूल प्रबंधन के साथ ही पूरे क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है। विद्यालय में आयोजित समारोह में शुक्रवार को विद्यालय की शिक्षा निदेशिका सिंधु कोठारी ने अनुराधा भारद्वाज का माल्यार्पण कर और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

Ad Ad

सम्बंधित खबरें